नहीं दिया मोदी, योगी ने इन नेताओं को निमंत्रण, राम जन्म भूमि उद्घाटन

नहीं दिया मोदी, योगी ने इन नेताओं को निमंत्रण, राम जन्म भूमि उद्घाटन
WhatsApp Group JOIN NOW
Telegram Group JOIN NOW
YouTube Channel SUBSCRIBE NOW
Google News Icon Google News FOLLOW NOW

नहीं दिया मोदी, योगी ने इन नेताओं को निमंत्रण, राम जन्म भूमि उद्घाटन: प्रभु श्री राम के आगमन में अब ज्यादा समय शेष नहीं रहे आप कुछ दिनों की बात और उसके बुरे प्रभु श्री राम पुन्साह अपने राम महल में विराजमान होंगे विराजमान कारवाने में मुख्य भूमिका हमारे देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी और प्रदेश मंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी द्वार हुई है संभव उद्घाटन की तारीख और किन-किन नेताओं को भाजपा सरकार ने निमंत्रण नहीं दिया, जानकारी हासिल करने के लिए निचे दिए गए,आर्टिकल को पूरा पढ़ें।

Ram Mandir
नहीं दिया मोदी, योगी ने इन नेताओं को निमंत्रण, राम जन्म भूमि उद्घाटन 4

प्रभु श्री राम के भक्तों जैसा कि हम जानते हैं 22 जनवरी 2024 को प्रभु राम वापस अयोध्या आ रहे हैं जाहिर है जब प्रभु राम आ रहे हैं तो अन्य मुख अतिथि भी आएंगे। जब प्रधानमंत्री मोदी और प्रदेश मंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वार राम मंदिर का उदघाटन किया जाएगा लेकिन मोदी जी ने इने नेताओं को निमंत्रण नहीं दिया कौन है ये नेता आइए जाने।

मोदी ने नहीं दिया निमंत्रण

इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है खबर है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इने विरोधी पार्टियों नेताओं को नहीं दिया निमंत्रण जी हन जैसे कि अखिलेश यादव, मायावती, तेजस्वी यादव, लालू प्रसाद और नीतीश कुमार जैसे अन्य विरोधी नेता, जिनको राम मंदिर बनाने पर विरोध किया था उसका बदला लेते हुए श्री प्रधानमंत्री मोदी जी ने इन सभी नेताओं को राम मंदिर के उद्घाटन पर निमंत्रण नहीं भेजा गया राम मंदिर से संबंध और बात जाने के लिए निचे दिए गए आर्टिकल को पढ़े।

MOST READ  India vs Pakistan Match in 2024: भारत-पाकिस्तान के बीच हुए 3 मैच... देखें 2024 में कितनी होगी टक्कर

इस दिन खुलेगा राम जन्मभूमि का मुख्य द्वार मोदी, योगी समेत अन्य मेहमान भी शामिल होंगे

राम मंदिर उदघाटन तारीख

लम्बे समय से सुप्रीम कोर्ट में फंसा मामला राम मंदिर का अब क्लियर हो चुका है अब इसके उद्घाटन की बारी भी आ चुकी है प्रधानमंत्री के शुभ हाथों के द्वार 22 जनवरी 2024 को मंदिर का उदघाटन किया जाएगा जिसमें प्रदेश मुख्यमंत्री श्री आदित्यनाथ योगी जी भी शामिल होंगे और अन्य बड़े नेताओं को भी निमंत्रण भेजा गया है।

निर्माण कार्य

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद मंदिर का निर्माण कार्य तेजी से चल रहा था 5 अगस्त 2020 को प्रधानमंत्री मोदी जी ने भूमिका पूजन किया था उसके प्रांत कार्य में प्रगति देखने को मिली और अब 22 जनवरी 2024 को मंदिर का उद्घाटन का समय तय किया गया है यह मंदिर संभावना विश्व का सबसे बड़ा मंदिर और सबसे सुंदर मंदिर होगा। सोशल मीडिया पर राम मंदिर की फोटो वीडियो खूब वायरल हो रही है अगर आप भी हैं प्रभु श्री राम के भक्त 22 जनवरी को अयोध्या जाना ना भूले।

Mahesh Babu,Shrileela की रोमांस और एक्शन से भरपूर फिल्म जाने रिलीज़ डेट, कास्ट, बजट

WhatsApp Group JOIN NOW
Telegram Group JOIN NOW
YouTube Channel SUBSCRIBE NOW
Google News Icon Google News FOLLOW NOW

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top