मौत की झूठी खबर फैलाने से Poonam Pandey पर नाराज इंडस्ट्री, दोस्तों ने लताड़ा, राखी ने सुनाई खरी-खोटी !

Poonam-Pandet-Fake-Death-News
WhatsApp Group JOIN NOW
Telegram Group JOIN NOW
YouTube Channel SUBSCRIBE NOW
Google News Icon Google News FOLLOW NOW

3 फ़रवरी 2024 को दुनिया के सामने Poonam Pandey ने आकर खुलासा की है की वह अभी जिन्दा है। और उन्होंने कहा की उनका मकसद झूठी खबर फ़ैलाने का नहीं है उनका कहना था की सवाईकल कैंसर के खिलाफ लोगो में केवल जाग्रुकत फैलाना था उनकी इस बात से बॉलीवुड इंडस्ट्री उनसे नाराज है और पूनम पांडेय की मौत की झूठी खबर से उनके दोस्त नाराज है साथ ही सार्दुल पंडित सायशा शिंदे अभिनेत्री ने Poonam Pandey से दोस्ती तोड़ने कादावा किया है।

साथ ही बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री राखी सावंत ने उनको खूब खरी खोटी सुनाई और कहा की ऐसे भला कोई अपनी मौत की कबर को वायरल करने के लिए करता है क्या ये बहुत ही घिनौना काम है और ऐसे केश पहले भी बहुत देखने को मिले है।

Poonam Pandet Fake Death News
मौत की झूठी खबर फैलाने से Poonam Pandey पर नाराज इंडस्ट्री, दोस्तों ने लताड़ा, राखी ने सुनाई खरी-खोटी ! 4

पूनम पांडे ने अपनी मौत की झूठी खबर फैलाकर इंटरनेट पर हलचल मचा दी है. 2 फरवरी को, एक्ट्रेस की टीम ने उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खबर साझा की, जिसमें लिखा गया था कि पूनम पांडे का निधन सर्वाइकल कैंसर के कारण हुआ है. इस खबर के बाद, पूरे दिन सर्वाइकल कैंसर और पूनम पांडे का नाम टॉप ट्रेंड्स में था.

यूजर्स ने इस खबर पर शक की गुंजाइश की, क्योंकि कई ने सोचा कि यह जानकर झूठ हो सकता है. ऐसे में, शोक में डूबे कई लोग थे. फैंस के साथ-साथ, सेलेब्स को भी पूनम की मौत की खबर ने बहुत बड़ा आघात पहुंचाया था.

सायेशा शिंदे ने Poonam Pandey तोड़ी दोस्ती

3 फरवरी को, पूनम पांडे ने समाज को एक बड़े झटके के साथ सामना कराया और घोषणा की कि वह हमारे बीच जिन्दा हैं. इस अद्भूत घड़ी में, उन्होंने बताया कि उनका उद्देश्य सिर्फ सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता फैलाना था. उन्हें चाहिए कि देशवासी इस खतरनाक बीमारी के बारे में अधिक से अधिक जानकारी प्राप्त करें और इससे बचाव के लिए उचित कदम उठाएं.

MOST READ  Munawar ने जीत लिया Bigg Boss 17 का Final बाकि कंटेंडर्स रह गए देखते

यहां तक कि पूनम पांडे के इंडस्ट्री के दोस्त भी उनसे क्रोधित हैं. इंटरनेट पर उन पर बरसी हुई आलोचना के बावजूद, पूनम ने खुद को खुले मन से साझा किया है और अब वह एक जीवंत उदाहरण के रूप में समर्पित हैं. ट्रोल्स की बातचीत में, वह यहां तक की उन्होंने इसे एक सबक सिखाने का अवसर बना दिया है.

पूनम पांडेय की झूठी मौत पर क्या कहा लोगो ने !

पूनम के दोस्त, शार्दूल पंडित, राखी सावंत, और सायशा शिंदे, ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा करके व्यक्तिगत रूप से अपनी बात कही है। तीनों सेलेब्स ने पूनम पांडे के साथ अपने असंतुष्टि का इज़हार किया है। उनका कहना है कि मौत और कैंसर जैसी गंभीर बीमारियों पर मजाक बनाना उचित नहीं है।

सायशा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, ‘यह एकदम घटिया है। मैंने तुम्हें अपना दोस्त कहा था, पर तुम मेरे दोस्त बनने के काबिल नहीं हो। तुम इसे जागरूकता कहती हो, लेकिन अपना मुंह बंद रखो। मेरी मां ने कैंसर से जूझा, मेरी बहन की किडनी फेल हो गई थी, और मेरी आंटी ने मेंटल बीमारी से संघर्ष किया। तुम्हारी तरह वह कभी वापस नहीं आईं।’

उन्होंने और लिखा, ‘मौत कोई मजाक नहीं है, यह कोई पब्लिसिटी स्टंट नहीं है। शर्म आनी चाहिए तुम्हें, पूनम पांडे। तुम हमारे भावनाओं के साथ खिलवार कर रहीं हो। मैं तुम्हें इसके लिए कभी माफ नहीं करूंगी, कभी नहीं। यह दुनिया में क्या हो रहा है? ये कौन लोग हैं?’

कुछ समय बाद, सायशा ने अपने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया, कहती हैं कि उन्होंने चाहा है कि यह विवाद बंद हो, और उन्होंने इसे अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल से हटा दिया है। वह नहीं चाहती कि उसका ध्यान पूनम पांडे पर रहे, और उसने यह भी कहा कि वह इन्हें अधिक ध्यान नहीं देना चाहतीं।

MOST READ  Janhvi Kapoor Age: हॉट दिखने वाली जाह्नवी कपूर की उम्र जानकर हो जाएंगे हैरान!
WhatsApp Group JOIN NOW
Telegram Group JOIN NOW
YouTube Channel SUBSCRIBE NOW
Google News Icon Google News FOLLOW NOW

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top